Breaking News -
बाल अधिकार अधिनियम 2011- बाल शिक्षा अधिकार अधिनियम 2011 का शासनादेश स्कूल चलो अभियान- वर्ष 2015 स्कूल चलो अभियान शासनादेश नि:शुल्‍क यूनीफार्म- वर्ष 2015-16 नि:शुल्‍क यूनीफार्म शासनादेश परिषदीय अवकाश- वर्ष 2015 की अवकाश तालिका एवं विद्यालय खुलने की समयसारि‍णी मृतक आश्रित- मृतक आश्रित सेवा नियमावली अध्‍यापक सेवा नियमावली- अध्‍यापक सेवानियमावली 2014 साक्षर भारत मिशन- समन्‍वयक एवं प्रेरक के कार्य एवं दायित्‍व विद्यालय प्रबन्‍ध समिति- विद्यालय प्रबन्‍ध समिति के कार्य एवं दायित्‍व परिषदीय पाठयक्रम- परिषदीय विद्यालयों का मासिक पाठयक्रम प्राइमरी प्रशिक्षु भर्ती - प्रशिक्षु भर्ती शासनादेश जूनियर भर्ती- जूनियर गणित/विज्ञान भर्ती का शासनादेश शिक्षामित्र - शिक्षामित्र समायोजन का शासनादेश प्रसूति/बाल्‍यकाल - प्रसूति एवं बाल्‍यकाल अवकाश सम्‍बन्‍धी शासनादेश अलाभित/दुर्बल प्रवेश सम्‍बन्‍धी - शिक्षा का अधिकार अधिनियम के अन्‍तर्गत 25 प्रतिशत एडमिशन सम्‍बन्‍धी शासनादेश पति/पत्नी HRA शासनादेश - राजकीय सेवा में पति/ पत्नी दोनों के कार्यरत होने पर मकान किराया भत्ता आदेश अमान्य विद्यालय सम्बन्धी शासनादेश - अमान्य विद्यालय बंद करने एवं नवीन मान्यता शर्तो सम्बन्धी शासनादेश UPTET 2011 परीक्षा परिणाम - UPTET 2011 परीक्षा परिणाम का Verification करने के लिए

Sunday 19 May 2013

मा0मुख्यमन्त्री के सम्भावित दौरे में 500 शिक्षकों की लगेगी डयूटी-


25 मई को मुख्यमंत्री क्रिश्चियन इंटर कालेज के मैदान पर छात्र.छात्राओं को लैपटाप बांटने आ रहे हैं, जिसको दृषिटगत रखते हुए प्रशासन द्वारा कम से कम 500 शिक्षकों की सूची चाही गइ है, जिन्हें व्यवस्थाओं में  लगाया जा सकता है। जिला विधालय निरीक्षक श्री नन्दलाल द्वारा उक्त कार्यक्रम को सफल करने के लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से शिक्षकों की सूची मागी है। 

उ0प्र0शासन द्वारा लैपटाप वितरण सम्बन्धी पूर्ण जानकारी के लिए बेवसाइट संचालित की जा रही है, जिसमें लाभार्थी नामवार व विधालयवार सूची को देख सकते है :-
बेवसाइट के लिए लिंक करें -  
http://uplaptop-tabletdistribution.in/portal/uplc/Home/Search+Beneficiary/BeneficiarySearchPortletWindow?action=e&windowstate=normal&javax.faces.portletbridge.STATE_ID=600969e9-d5ea-4f1a-b1b3-2064695bd2b1%3Aview%3Ad6e94316-b1f1-441a-b58a-f2d83285863c&mode=view

No comments:

Post a Comment