Breaking News -
बाल अधिकार अधिनियम 2011- बाल शिक्षा अधिकार अधिनियम 2011 का शासनादेश स्कूल चलो अभियान- वर्ष 2015 स्कूल चलो अभियान शासनादेश नि:शुल्‍क यूनीफार्म- वर्ष 2015-16 नि:शुल्‍क यूनीफार्म शासनादेश परिषदीय अवकाश- वर्ष 2015 की अवकाश तालिका एवं विद्यालय खुलने की समयसारि‍णी मृतक आश्रित- मृतक आश्रित सेवा नियमावली अध्‍यापक सेवा नियमावली- अध्‍यापक सेवानियमावली 2014 साक्षर भारत मिशन- समन्‍वयक एवं प्रेरक के कार्य एवं दायित्‍व विद्यालय प्रबन्‍ध समिति- विद्यालय प्रबन्‍ध समिति के कार्य एवं दायित्‍व परिषदीय पाठयक्रम- परिषदीय विद्यालयों का मासिक पाठयक्रम प्राइमरी प्रशिक्षु भर्ती - प्रशिक्षु भर्ती शासनादेश जूनियर भर्ती- जूनियर गणित/विज्ञान भर्ती का शासनादेश शिक्षामित्र - शिक्षामित्र समायोजन का शासनादेश प्रसूति/बाल्‍यकाल - प्रसूति एवं बाल्‍यकाल अवकाश सम्‍बन्‍धी शासनादेश अलाभित/दुर्बल प्रवेश सम्‍बन्‍धी - शिक्षा का अधिकार अधिनियम के अन्‍तर्गत 25 प्रतिशत एडमिशन सम्‍बन्‍धी शासनादेश पति/पत्नी HRA शासनादेश - राजकीय सेवा में पति/ पत्नी दोनों के कार्यरत होने पर मकान किराया भत्ता आदेश अमान्य विद्यालय सम्बन्धी शासनादेश - अमान्य विद्यालय बंद करने एवं नवीन मान्यता शर्तो सम्बन्धी शासनादेश UPTET 2011 परीक्षा परिणाम - UPTET 2011 परीक्षा परिणाम का Verification करने के लिए

Thursday 21 February 2013

साक्षर भारत मिशन योजना के अन्‍तर्गत 32 अभ्‍यर्थी साक्षात्‍कार हेतु उपस्थिति

आज दिनॉंक 21-02-2013 को साक्षर भारत मिशन योजना के अन्‍तर्गत जिला समन्‍वयक पद हेतु 49 अभ्‍यर्थियों को साक्षात्‍कार हेतु बुलावा पत्र भेजा गया था, उसमें से  30 अभ्‍यर्थी उपस्थिति हुए, जिनका साक्षात्‍कार किया गया। अवशेष 02 अभ्‍यर्थी विगत दिवस के साक्षात्‍कार में छूटे हुए शामिल हुए, साक्षात्‍कार में कम्‍प्‍यूटर हिन्‍दी टाइपिंग को विशेष वरीयता देते हुए साक्षात्‍कार की कार्यवाही सम्‍पादित की गई। श्री आई0पी0पाण्‍डेय, मुख्‍य विकास अधिकारी महोदय की अध्‍यक्षता में चयन समिति के सभी सदस्‍य उपस्थित हुए, जिसमें श्री के0एम0सिंह प्रधानाचार्य, आई0टी0आई0 फर्रूखाबाद, श्री अनुराग जैन, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी फर्रूखाबाद एवं श्री राजेश वर्मा, जिला कार्यक्रम अधिकारी, श्री बजीरूददीन, अभियन्‍ता, जिला पंचायत सम्मिलित रहे। ब्‍लाक समन्‍वयक अभ्‍यर्थी पर चयन की कार्यवाही कल की जानी है। 


No comments:

Post a Comment